अपना खोया हुआ प्यार वापिस कैसे पाएं, खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय, खोया प्यार पाने का मंत्र, अपने प्यार को कैसे वापस पायें, खोया प्यार पाने का तरीका, प्यार पाने के उपाय इन हिंदी, खोया हुआ प्यार कैसे पाए, अपने प्यार को वापस पाने का तरीका, मनचाहा प्यार पाने के उपाय, How to get your lost love back, the way to get lost love, the mantra to get lost love, how to get your love back, the way to get lost love, how to find love, how to find love in these Hindi, lost love The way to get love back, ways to get love
don'd do suicide, just get back you lost love with the help of your angels.

लेखिका: एंजेल थेरापिस्ट कामिनी मेंदिरत्ता 

कहते हैं सच्चा प्यार सिर्फ किस्मत वालों को ही मिलता है। लेकिन जिन्हें मिलता है वो कभी कभी उस प्यार को संभाल नहीं पाते और किसी वजह से उस प्यार को खो बैठते हैं। अब वो वजह उनकी अपनी गलती भी हो सकती है और किस्मत भी। लेकिन वजह जो भी हो, प्यार करने वाला जब दूर चला जाता है तो पछताने के अलावा आप कुछ कर पाते।

लेकिन अब आपको सारी उम्र पछताने की ज़रुरत नहीं। आपको बस इतना ही करना है जितना यहाँ हम आपको बता रहे हैं कि अपना खोया हुआ प्यार वापिस कैसे पाएं और आपको आपका खोया हुआ प्यार वापिस मिल जायेगा। वो भी सकारात्मक तरीके से।  

इस विधि के विषय में पहले ये जान लें:

  • ये प्रक्रिया किसी को हानि नहीं पहुंचाती
  • ये प्रक्रिया पूरी तरह से सकारात्मक है
  • ये प्रक्रिया किसी का बुरा करने के लिए नहीं है, और न ही इससे किसी का बुरा होता है
  • अपने मन को साफ़ रख कर इस प्रक्रिया को करें, प्रभाव अवश्य दिखाई देगा

ऐसे होती है ये विधि

यह प्रक्रिया की जाती है एंजेल थेरेपी द्वारा, किन्तु इस विधि को करने के लिए आपको एंजेल थेरेपी सीखना ज़रूरी नहीं है। आपको केवल जानकारी होनी चाहिए कि एंजेल थेरेपी क्या है और इस पर विश्वास होना चाहिए। यदि आप एंजेल थेरेपी के विषय में नहीं जानते तो एक बार इस लेख को पढ़ लें। उसके पश्चात इस विधि को करें।

ये भी पढ़ें: एंजेल थेरेपी क्या है

इन बातों का ध्यान नहीं रखा तो ये विधि काम नहीं करेगी

इस विधि को प्रयोग करने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखना बहुत ज़रूरी है। ये वो नियम है जिनका पालन करने पर ही ये विधि काम करेगी।

  1. आपको अपने प्रेम के प्रति पूरी तरह से समर्पित होना चाहिए। ध्यान रहे कि आपको अपनी प्रेमिका या प्रेमी के अलावा किसी भी दूसरी लड़की या लड़के के बारे में नहीं सोचना है।
  2. यहाँ ऐंजल थैरेपी की जो विधि बताई जा रही है उसे आपको पूरे विश्वास के साथ करना है।
  3. ऐंजल थैरेपी के विषय में आपने चाहे कुछ सुना हो या ना सुना हो, आपको इस पर पूरा विश्वास रखते हुए ये विधि करनी है।  

देवदूतों (angels) से सम्पर्क स्थापित करें

इस प्रक्रिया में सबसे पहले आपको देवदूतों से संपर्क स्थापित करना होता है। निश्चिन्त रहे ये भूत प्रेतों से संपर्क स्थापित करने जैसा नहीं होता। ये सकारात्मक एवं शुभ प्रभाव वाली प्रक्रिया होती है।

देवदूतों (Angels) से संपर्क स्थापित करने के लिए जो सबसे पहले ज़रूरी है वो है स्वयं को और अपने आसपास के वातावरण को शुद्ध एवं पवित्र करना, जैसे अगर आप किसी कमरे में बैठे हैं तो आपको उस कमरे के वातावरण को शुद्ध करना होगा, क्योंकि शुद्ध एवं पवित्र ऊर्जा वाले वातावरण में ही देवदूत (angels) प्रवेश करते हैं। यदि आप शुद्ध हैं, आपका कमरा या आसपास का वातावरण भी शुद्ध एवं पवित्र होने के साथ साथ सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर है तो आपके लिए देवदूतों से अपना सम्पर्क स्थापित करना आसान हो जाएगा।

स्वयं को एवं अपने आसपास के वातावरण को कैसे शुद्ध करें।

(how to clean and purify yourself and environment around you)

स्वयं को शुद्ध करने के लिए करें ये काम:

  • अच्छे से स्नान कर लें।
  • साफ़ सुथरे धुले हुए वस्त्र पहनें
  • मन में अच्छे एवं सकारात्मक विचार रखें।
  1. खिड़कियां खोलें: खिड़कियां खोल दें जिससे ताजी हवा एवं रोशनी भीतर आए।
  2. घण्टी बजाएं: कमरे में ताली या घंटी बजाएं इससे आपके शरीर, मन एवं आपके आभा मण्डल (aura) में उपस्थित नकारात्मक ऊर्जा टूट कर  नष्ट हो जाएगी।
  3. संगीत सुनें: ऐसा संगीत या मंत्र इत्यादि अपने कमरे में बजाएं जो आसपास के वातावरण में सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करे। इससे वातावरण शुद्ध एवं पवित्र हो जायेगा।
  4. धूप जलाएं: धूप जलाएं। यदि आप गुग्गल या लोबान का प्रयोग करते हैं तो यह सर्वोत्तम है। लोबान का धुंअा नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करता है तथा गुग्गल का धुआं सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करने में सहायता करता है। सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर वातावरण में हमारे पुकारने पर देवदूत आते हैं और हमारी सहायता करते हैं।

अपना खोया हुआ प्यार वापस पाने के लिए किस देवदूत को पुकारें  

(which angel will help us to get back our lost love)

अलग-अलग समस्याओं का हल अलग-अलग देवदूत करते हैं। सभी देवदूतों की क्षमताएं अलग हैं। ऐसे दो देवदूत है जो खोया हुआ प्यार वापस पाने में हमारी सहायता कर सकते हैं। देवदूत कैम्यूल और देवदूत राघेल।

आप देवदूत को मन में बोलकर या ऊंचा बोल कर किसी भी तरह से बुला सकते हैं। किन्तु एक बात का ध्यान रहे कि आप देवदूत को जब भी बुलाएं,  प्रेम, पूरे विश्वास एवं श्रद्धा के साथ बुलाएं। अपने आप को पूरी तरह से देवदूत पर ही छोड़ दें। जब भी बुलाएं, प्रार्थना करते हुए बुलाएं। आपको देवदूत के साथ दिल से जुड़ना होगा।

ये हैं प्रक्रिया

(process for asking help to archangel chamuel)

  • पहले वातावरण या जिस कमरे आदि में हैं उसे शुद्ध करें।
  • स्वयं को शुद्ध करें
  • सुगन्ध के लिए कमरे में धूप, गुग्गल या लोबान जलाएं। धीमा सकारात्मक संगीत या मंत्र इत्यादि बजाएं।
  • इसके पश्चात एक गुलाबी रंग की मोमबत्ती जलाएं।
  • गुलाबी फूल पास रख दें।
  • अब देवदूत कैम्यूल (Archangel Chamuel) को इस प्रकार पुकारें।

“हे देवदूत कैम्यूल! मैं ………… (अपना नाम लें) आपको पुकार रहा हूँ। कृप्या आएं और मेरा खोया प्यार पाने में मेरी सहायता करें.” (ऐसा 5 बार बोलें)

अपनी आँखें बंद करके अपने मन में उसका चेहरा देखते जिससे आप प्रेम करते हैं और 5 बार ये दोहराएं

(……उसका नाम) अब मेरी पत्नी है या पति है. और इसमें सबका भला है”

अब बोलें,

“हे देवदूत कैम्यूल! मैं जिससे प्यार करता हूँ उसका नाम …………. (अपने प्रेमी / प्रेमिका का नाम लें) है. मैं अपने रिश्ते और अपनी समस्या के बारे में सब कुछ इस पत्र में लिख रहा हूँ. हम दोनो को हमारी गलतियों के लिए क्षमा कर दीजिए. हमारे रिश्ते को ठीक कर दीजिए और पहले से भी ज़्यादा प्रेम भर कर उसे और ज़्यादा मज़बूत बना दीजिए.”

ऐसा कहने के बाद एक गुलाबी कागज़ लें और उस पर अपने मन की साडी बात लिख दीजिए। मन में कुछ मत रखना। अब इस गुलाबी कागज़ को मोड़ कर एक बक्से में बन्द करके रख दें। इसके पश्चात् ये विश्वास कीजिये कि देवदूत कैम्यूल ने आपका प्यार आपको वापिस लौटने के लिए काम शुरू कर दिया है। अब खोया हुया प्यार आपको वापिस लौटने के लिए देवदूत कैम्यूल का धन्यवाद कीजिये।

“हे देवदूत कैम्यूल धन्यवाद! आपने मेरे और ……………. (प्रेमी का नाम लें) के बीच सब कुछ ठीक कर दिया और मेरा प्यार वापस लौटा दिया. धन्यवाद देवदूत कैम्यूल!”

28 दिन बाद उस गुलाबी पत्र तो जला दें।

आपकी इच्छा पूरी होने में जो समय लगेगा वो इस बात पर निर्भर करता है कि आप में देवदूत के लिए कितनी समर्पण की भावना है।

अपना खोया हुआ प्यार वापिस कैसे पाएं को इस विधि के द्वारा आप करके देखें और अपने अनुभव को हमारे साथ comment बॉक्स में शेयर करें

यह लेख, रेकी हीलर कामिनी मेहन्दीरत्ता जी द्वारा बताये गए उपाय के अनुसार लिखा गया है। कामिनी मेहन्दीरत्ता जी ना सिर्फ एक अच्छी रेकी हीलर हैं, बल्कि एक एंजेल थेरेपिस्ट भी हैं। अपनी इस कला के साथ अलग अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करने के उनके स्वाभाव ने उन्हें इस क्षेत्र में एक अलग पहचान दिलाई है। वे अब तक कैंसर तथा हर्निया जैसी बिमारियों का भी उपचार कर चुकी हैं। 13th TV उनका आभारी है कि उन्होंने अपने इस ज्ञान को आप तक पहुँचाने के लिए हमें साधन के रूप में चुना।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here